Friday, May 3, 2024

मथुरा में स्विफ्ट डिजायर कार में लगी आग, जला हुआ शव मिला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। थाना फरह क्षेत्र अंतर्गत गांव परखम के समीप दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार तड़के स्विफ्ट डिजायर में आग लगने से उसमें सवार व्यक्ति जिंदा जल गया। सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी ने बताया कि गाड़ी आगरा की है, जला हुआ शव मिला है।

फरह थाना क्षेत्र के परखम रोड स्थित पंडित दीनदयाल धाम के पास सोमवार की सुबह खेत किनारे सड़क पर एक स्विफ्ट कार जली हुई मिली। कार में एक युवक की लाश जली हुई मिली। घटना देख आसपास के लोग भागकर पहुंचे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी डा. अरविन्द पुलिस ने मौका मुआयना करके जानकारी जुटाई है। फरह थाने में तैनात क्राइम इंस्पेक्टर मुस्तकीम अली के अनुसार यह घटना सुबह जल्दी या देर रात की हो सकती है। गाड़ी के इंजन चेसिस नंबर से पता लगाया जाएगा कि इस गाड़ी में कौन व्यक्ति सवार था।

मौके पर थाना फरह पुलिस ने पहुंचकर छानबीन की है और फोरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की है। पुलिस इस तथ्य की जांच भी कर रही है कि गाड़ी में आग खुद लगी है या किसी के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि कार पूरी तरह से जल चुकी है, जली हुई लाश मिली है, इंजन चेसिस नम्बर से पता लगा है कि कार आगरा की है, साक्ष्य एकत्र होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय