Saturday, May 18, 2024

योगी ने लगायी बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी, निकाय चुनाव में जीत के लिए की प्रार्थना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी- उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में चुनाव प्रचार का श्रीगणेश करने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी।

श्री योगी एक दिवसीय दौरे पर रविवार को काशी पहुंचे। यहां पुलिस लाइन हेलीपैड से सीएम योगी काल भैरव मंदिर और श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन के लिए पहुंचे। मुख्यमंत्री ने निकाय चुनाव में पार्टी की जीत के लिए बाबा विश्वनाथ से प्रार्थना की। उन्होंने षोडशोपचार विधि से बाबा विश्वनाथ की पूजा की। मुख्यमंत्री का यहां मंदिर प्रशासन की ओर से अंगवस्त्रम प्रदान करके स्वागत किया गया। इसके पश्चात सीएम योगी रोहनिया स्थित बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

योगी ने बीजेपी कार्यालय पर पहुंचकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने पार्टी कार्यालय में मेयर पद प्रत्याशी अशोक तिवारी के साथ सभी 100 वार्डों के लिए अधिकृत भाजपा पार्षद प्रत्याशियों के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने सभी प्रत्याशियों को जी-जान से चुनाव प्रचार अभियान में जुटकर और घर घर जाकर संवाद करने के लिए कहा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी प्रत्याशी जनता के बीच जाकर वाराणसी सहित देश और प्रदेश में हुए विकास कार्यों के बारे में बताएं। साथ ही जनता को डबल इंजन की ताकत को समझाते हुए ट्रिपल इंजन सरकार के लाभ से भी अवगत कराएं। इस दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा सहित बड़ी संख्या में पार्टी के नेतागण मौजूद रहे। उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण में चार मई को वाराणसी में मतदान होना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय