Saturday, April 27, 2024

केवल एक परिवार की पार्टी राजद से उम्मीद मत करना : योगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

औरंगाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर लालू परिवार की पार्टी होने का आरोप लगाया और लोगों को चेताया कि राजद से उम्मीद न करें, यह केवल परिवार वालों को ही टिकट देती है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार सुशील कुमार सिंह के पक्ष में यहां रतनुआ में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष ने देश को केवल समस्याएं दी है जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समस्याओं का समाधान किया है। उन्होंने लोगों को चेताया की वे राजद से कोई उम्मीद न पालें क्योंकि यह केवल एक परिवार की पार्टी है और चुनाव में परिवार के सदस्यों को ही टिकट देती है।

 

मुख्यमंत्री ने राम मंदिर निर्माण को लेकर राजद और कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि ये दोनों पार्टियां पहले भगवान राम पर सवाल उठाती थी और कहती थी भगवान राम हैं ही नहीं। लेकिन, अब वे कहते फिरते हैं को राम सबके है इसलिए इनका भरोसा मत करना। उन्होंने कहा कि पहले काशी में एक साथ दस लोग भी दर्शन नहीं कर पाते थे लेकिन अब प्रत्येक दिन पांच लाख श्रद्धालु दर्शन करते हैं और कोई समस्या नहीं होती। यह सब कुछ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बदौलत संभव हो पाया है।
सूरज

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय