Tuesday, May 7, 2024

माफियाओं का खात्मा ही योगी सरकार का लक्ष्य : शुभलेश शर्मा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। नगर निकाय चुनाव में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शास्त्री चौक, पठानपुरा देवबन्द में जिला शोध प्रमुख श्रीमति शुभलेश शर्मा के नेतृत्व में भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने घर-घर में मतदान पर्ची वितरण कर देवबंद के चेयरमैन पद के भाजपा उम्मीदवार विपिन गर्ग के लिये वोट देने की अपील की।
इस दौरान मतदाताओं को संबोधित करते हुए श्रीमति शुभलेश शर्मा ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश में दुर्दांत अपराधी खुलेआम निर्दोष लोगों का खून बहा रहे थे तथा कानून को खुलेआम चुनौती दे रहे थे तब विपक्षी दलों के नेता अपनी आंखे मूंदे बैठे थे अब जब पुलिस मुहंतोड जवाब दे रही है तब इन नेताओं को दर्द और परेशानी हो रही है और वह पुलिस कार्यवाही पर अंगुली उठा रहे है। ये वही राजनेता है जिनके संरक्षण व शह पर अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी जैसे माफिया फलते-फूलते है तथा अपने आंतक के बल पर जनता को मारकर लूटकर अपनी तिजोरी भरते है तथा ऐसे भ्रष्ट नेताओ की शरण पाकर माननीय भी बन जाते है।
एनकांउटर पर सवाल उठाने वालो को उन लोगो के दर्द के बारे में भी सोचना चाहिये जिन्होंने अतीक अहमद जैसे माफियाओं और उनके शूटरो के हाथो को अपनो को खोया है। पूर्ववर्ती सरकारो के द्वारा इन अपराधियों के विरूद्ध कोई कार्यवाही ना करने के कारण उत्तर प्रदेश बदनाम था तथा अपराधियो का बोलबाला था।
आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश को माफियाओ व अपराधियो से मुक्ति दिलाने के सकंल्प से पुलिस द्वारा अपराधियो के विरूद्ध कडी कार्यवाही करने से प्रदेश की जनता राहत महसूस कर रही है। विपक्षी नेताओ को पुलिस कार्यवाही पर भले ही भरोसा ना हो लेकिन प्रदेश की जनता को पूर्ण विश्वास है तथा जनता प्रदेश सरकार व प्रदेश पुलिस के साथ है। उन्होने कहा कि जनता ने ऐसे नेताओ को सबक सिखाने का मन लिया है तथा कमल खिलाने का निर्णय ले लिया है।
 इस दौरान श्रीमति रीतू सिंह, श्रीमति सुधा सैनी, श्रीमति संजीता, श्रीमति बोबी, श्रीमति कुसुम शर्मा, श्रीमती पूनम कौशिक, श्रीमति मुनेशपाल, श्रीमति शीला सैनी, श्रीमति कविता, श्रीमति सोनिया, श्रीमति ममता आदि उपस्थित रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय