Thursday, July 4, 2024

इंडी गठबंधन कर रहा जाति-धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश- योगी

जौनपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को जौनपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह के पक्ष में एक जनसभा के दौरान विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन जाति-धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश कर रहा है, जबकि तीसरी बार मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

वह उक्त बातें मुंगराबादशाहपुर में सार्वजनिक डिग्री कॉलेज के मैदान से चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि सपा एक क्षेत्रीय पार्टी है और इनके लोग अपने नेता का सम्मान नहीं कर पा रहे हैं। इनके कार्यक्रम में रोज भगदड़ हो रही है, ऐसी अराजकता फैलाने वाली पार्टी से सतर्क रहने की जरूरत है। जाति धर्म के आधार पर लोगों को बाटने की कोशिश की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यूपी में लगातार विकास हो रहा है। हर क्षेत्र में देश का विकास हुआ है। विपक्ष में आपस में भगदड़ मची है। चार जून को विपक्ष भीख मागेंगा। उन्होंने मतदाताओं से सपा की जमानत जप्त कराने की अपील की। सीएम योगी ने कहा कि सपा और कांग्रेस में औरंगजेब की आत्मा बसी हुई है। अबकी बार चार सौ पार का नारा लगाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इसमें कहीं संदेह नहीं है कि तीसरी बार मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और देश में भाजपा 400 पार होने जा रही है। एक भारत, श्रेष्ठ भारत की संकल्पना के साथ मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरे देश में लहर चल रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 80 करोड लोगों को राशन, गरीबों के लिए आयुष्मान कार्ड, किसान सम्मान निधि, शौचालय, उज्ज्वला गैस जैसी तमाम योजनाएं लागू कर देश को समृद्ध बनाया जा रहा है। देश में हाईवे, रेलवे, मेट्रो, नमो भारत,अमृत भारत, कमिश्नरी, विश्वविद्यालय, आइआइटी कालेज जैसे संस्थान स्थापित किए जा रहे हैं।

जारी…

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय