Sunday, May 26, 2024

योगी बोले- देश की जनता कह रही, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखीमपुर खीरी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव- 2024 एक निर्णायक मोड़ पर आ चुका है। अब तक तीन चरणों में आधा चुनाव संपन्न हो चुका है। वहीं बचे चरणों ने पहले से ही रुझान तय कर दिये हैं। पूरे देश का रुझान है कि फिर एक बार मोदी सरकार। देश की जनता जनार्दन जो राम को लाए हैं, हम उनको लाने की बात कह रही है।

योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को धौरहरा लोकसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार देश में पहली बार देखने को मिल रहा है कि किसी सरकार ने 10 वर्ष का कार्यकाल पूरा किया और उसके बाद भी जनता जनार्दन पूरे उत्साह और उमंग के साथ बीजेपी के प्रत्याशियों को जिताकर तीसरी बार मोदी सरकार बनाने जा रही है। भारत की जनता यह कृतज्ञता इसलिए जाहिर कर रही है क्योंकि मोदी सरकार ने देश के विकास, कल्याण और सम्मान के लिए काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए भारत का निर्माण करके वर्तमान और भावी पीढ़ी के भविष्य को उज्ज्वल करने का काम किया है। इस दौरान उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी और सांसद रेखा वर्मा के पक्ष में वोट की अपील भी की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नया भारत आतंकवाद और नक्सलवाद को जड़ से खत्म करना जानता है

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वदेशी और स्वधर्म के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले राष्ट्रीय नायक महाराणा प्रताप और भगवान परशुराम की जयंती पर बधाई दी। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सतीश वाजपेई और अमित त्रिपाठी की दुखद मृत्यु पर शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। साथ ही दिवंगत आत्मा की शांति की कामना भी की। सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नया भारत दुनिया में सम्मान प्राप्त कर रहा है। इतना ही नहीं यह नया भारत अपनी सीमाओं को सुरक्षित करने के साथ आतंकवाद-नक्सलवाद का जड़ से समाधान करना जानता है।

 

 

नये भारत में विकास के नये-नये प्रोजेक्ट आ रहे हैं। देश में हाईवे, रेलवे, मेट्रो, वन जिला वन मेडिकल कॉलेज, आईटीएम से ट्रिपल आईटी, वर्ल्ड क्लास यूनिवर्सिटी का निर्माण हो रहा है। देश में कांग्रेस और सपा की सरकार के समय गरीब भूख और इलाज के अभाव में मरता था, लेकिन आज देश के 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन दिया जा रहा है। इसके अलावा 60 करोड़ लोगों को पांच लाख स्वास्थ्य बीमा का लाभ दिया जा रहा है। 5,00,000 की स्वास्थ्य बीमा का कवर मिल चुका है। सीएम ने लमीखपुर की जनता को चुनाव के बाद अयोध्या में रामलला के दर्शन करने का भी न्यौता दिया। उन्हाेंने कहा कि जब आप नई अयोध्या और नई काशी के लिए दर्शन करेंगे तब आपको लगेगा कि हम सतयुग और त्रेता युग में आ गए हैं। अब ऐसे ही हम बाबा गोला गोकर्णनाथ के धाम को भी करने जा रहे हैं, उसके लिए कार्य योजना बन गई है।

बुलेट ट्रेन की स्पीड से आगे बढ़ रहा बीजेपी का गठबंधन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले किसान आत्महत्या करता था, वहीं आज 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ मिल रहा है। पहले नारी की गरिमा तार तार होती थी, लेकिन आज 12 करोड़ घरों में एक-एक शौचालय बन गया है। सीएम योगी ने कहा कि महाराजा सुहेलदेव का भव्य विजय स्तंभ बनकर तैयार है। वह राष्ट्र रक्षक थे इसलिए सम्मान देना हमारा काम है। वहीं उनका भव्य स्मारक भी बनाया जा रहा है। काशी में काशी विश्वनाथ धाम और अयोध्या में अयोध्या धाम का पुनरोद्धार हो गया है। यह अनवरत जारी है। प्रदेश के हर पौराणिक स्थलों का पुनरोद्धार किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह परिवर्तन देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि बीजेपी अबकी बार 400 पार के लक्ष्य की ओर लगातार बढ़ रही है। इतना ही नहीं बुलेट ट्रेन की स्पीड से भारतीय जनता पार्टी का गठबंधन भी आगे बढ़ रहा है। इसमें धौरहरा लोकसभा की जनता को भी योगदान देना है क्योंकि हम लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रदेश में 80 की 80 सीटों पर कमल खिलाने का आश्वासन दिया है।

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज, प्रदेश सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद, विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह, सौरभ सिंह सोनू, शाशांक त्रिवेदी आदि उपस्थित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय