Friday, April 26, 2024

सोशल मीडिया पर योगी को दी हत्या की धमकी, युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवरिया- सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले सिरफिरे के खिलाफ गुरूवार को उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रूद्रपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

क्षेत्राधिकारी रूद्रपुर अंशुमान श्रीवास्तव ने यहां बताया कि एक सिरफिरे ने बुधवार की शाम सोशल मीडिया के एक्स पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दिये जाने की जानकारी होने पर अजीत यादव नामक व्यक्ति के खिलाफ धारा 505(2), 506 आईपीसी के तहत रूद्रपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


गौरतलब है कि देवरिया जिले के रूद्रपुर तहसील क्षेत्र के फतेहपुर में भूमि विवाद में हुए नरसंहार में एक ही परिवार के पांच लोगों के साथ दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति की हत्या दो अक्टूबर 23 में हुई थी, जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

नरसंहार के बाद जगा जिला प्रशासन ने फतेहपुर कांड के आरोपियों का मकान सरकारी जमीन पर पाए जाने तथा तहसीलदार रूद्रपुर के न्यायालय के सरकारी भूमि पर बेदखली के आदेश को जिलाधिकारी न्यायालय द्वारा बरकरार रखे जाने से सिरफिरे युवक अजीत यादव ने बुधवार की शाम एक्स पर पोस्ट कर जातिगत टिप्पणी करते हुए न्यायालय के फैसले पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री की हत्या की धमकी दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय