Wednesday, May 8, 2024

मॉर्निंग वॉक में टोली के साथ मिलकर करने लगा था अश्लील हरकतें, महिलाओं की शिकायत पर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी -उत्तर प्रदेश के झांसी महानगर स्थित अटल एकता पार्क में अश्लीलता की हदें पार कर महिलाओं को अपमानित करने के आरोपी संदीप अरोड़ा को गुरूवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पार्क में सुबह सैर के दौरान कुछ लोगों की टोली ने सार्वजनिक रूप से ऐसी अभद्रता शुरू कर दी जो समाज के आधे हिस्से महिला वर्ग के लिए बेहद अपमानजनक थी। इस टोली का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और भाजपा मंडल प्रभारी संजीव अग्रवाल लाला ने वीडियो को जिले के उच्चाधिकारियों को भेजा और मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश को मेल कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वायरल वीडियों में संदीप अरोड़ा को बेहद फूहड़ता व अभद्रता करते साफ देखा जा सकता है और उसकी टोली के लोग संदीप के साथ अभद्रता तथा छेड़छाड़ करते साफ नजर आ रहे हैं।
पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ 151 की कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में पुलिस ने मुख्य आरोपी संदीप अरोड़ा पुत्र स्व़ हरिवंश लाल अरोड़ा निवासी जोकनबाग को गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। अन्य आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि आरोपी के भाई राजीव अरोड़ा ने बताया कि संदीप मानसिक रोगी है और उसका ग्वालियर मेडिकल कॉलेज से मानसिक रोग का इलाज लंबे समय से चल रहा है।

इससे पहले इस पूरे मामले को उच्चाधिकारियों तक पहुंचाने वाले संजीव अग्रवाल लाला ने महिलाओं के साथ अपर नगर मजिस्ट्रेट प्रथम प्रदीप कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपा। श्री लाला ने कहा कि किसी सार्वजनिक स्थल पर महिलाओं का अपमान करने वाली ऐसी घटनाएं किसी भी समाज के लिए बेहद शर्मनाक हैं ,जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। ऐसे मामलों में आरोपी को कड़ी सजा मिलना आवश्यक है ताकि अन्य विकृत मानसिकता के लोग भी इससे सबक ले सकें। एक ओर शासन प्रशासन महिलाओं के सम्मान को समाज में बढ़ाने के लिए कृत संकल्प हैं तो दूसरी ओर ऐसी विकृत मानसिकता के लोग समाज के आधे धड़े को गाहे -बगाहे अपमानित करने की फिराक में रहते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई आवश्यक है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय