Tuesday, May 21, 2024

बिजनौर में मंदिर निर्माण के लिए मंजूर हुए एक करोड़ रुपये, ग्रामीणों ने विधायक का जताया आभार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। नहटौर के ग्राम नवादा चौहान में स्थित जाहरवीर व श्री शिव मंदिर को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने की ग्रामीणों की मांग पर विधायक ओम कुमार ने पूरा करा दिया है। मन्दिर स्थल को विकसित करने के लिए 1 करोङ रुपये आवंटित किए गए है। जिस पर ग्रामीणों ने आज विधायक कार्यालय पहुंचकर विधायक का धन्यवाद अदा किया।

ज्ञातव्य है कि क्षेत्र के गांव नवादा चौहान में प्राचीन समय से जाहरवीर व श्री शिव मंदिर स्थापित है।चन्द्रप्रकाश उर्फ बिट्टू,दिनेश प्रधान, विरेन्द्र सिंह, प्रमोद चौहान सन्तोष कुमार, दिलावर सिंह,मूला सिंह,बाबू सिंह, गिरिराज सिंह, नीशू,नवनीत, सोनू रविदास, अरविन्द स्वामी,गजराज भगत, कामेश राणा निर्मल प्रधान आदि ग्रामीणों ने करीब दो माह पूर्व विधायक ओम कुमार से पर्यटन विभाग से दोनों मंदिरों को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने की मांग की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसको विधायक ने गंभीरता से लेते हुए मामले को उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन मंत्री जय वीर सिंह के समक्ष रखा था। जिसको पर्यटन मंत्री ने मंजूर करते हुए दोनों मंदिरों के लिए एक करोड रुपए की धनराशि आवंटित कर दी है। धनराशि आवंटित होने के बाद ग्रामीणों  में खुशी की लहर दौड़ गई। आज ग्रामीण विधायक ओमकुमार के कार्यालय पहुंचे और उन्होंने एक पत्र देकर विधायक का धन्यवाद अदा किया।

इस मौके पर विधायक ओम कुमार ने कहा कि उनका मकसद केवल क्षेत्र में विकास कराना है वह अपनी क्षेत्र की जनता के लिए हर समय तैयार है। विधायक ओमकुमार ने बताया कि स्थल को विकसित करने के लिए 40 लाख की पहली किश्त आ चुकी है। शीघ्र ही निर्माण कार्य शुरू करा दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय