Thursday, May 9, 2024

अभी नस्ल खत्म नहीं हुई, अतीक का बेटा अली अभी जिंदा है, विवादित ट्वीट पर एफआईआर दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ । प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद एक विवादित ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में बाहुबली सांसद अतीक अहमद की हत्या का बदला लेने की धमकी दी गई है। विवादित ट्वीट में अतीक अहमद के बेटे अली की तस्वीर भी लगाई है। पुलिस ने विवादित ट्वीट पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस उसे पुलिस रिमांड में लेने की तैयारी में है। पांच करोड़ रूपये रंगदारी मांगने के आरोप में अतीके के बेटे अली नैनी जेल में बंद है।

उल्लेखनीय है कि, अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद अब सज्जाद नाम के ट्विटर यूजर ने अतीक अहमद की हत्या का बदला लेने की बात कही है। हत्या का बदला लेने की धमकी देने पर इस यूजर के खिलाफ साइबर क्राइम थाने में धमकी देने के आरोप पर एफआईआर दर्ज हुई है। यह एफआईआर एडीजी कानून व्यवस्था के आदेश पर हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ट्विटर पर द सज्जाद मुगल नाम के हैंडल से अतीक के बेटे अली की फोटो लगाकर विवादित ट्वीट किया गया है। ट्वीट में लिखा हुआ कि अभी नस्ल खत्म नहीं हुई है, अतीक का यह बेटा अली अभी जिंदा है इंशा अल्लाह हालत, वक्त, सत्ता बदलेगी, फिर इलाहाबाद भी बोला जाएगा, हिसाब भी पूरा लिया जाएगा।

पुलिस इंस्पेक्टर आलमगीर ने ट्वीट वायरल होने के बाद साइबर क्राइम थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। जांच के बाद पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश में है कि यह ट्विटर हैंडल कौन इस्तेमाल करता है और धमकी देने के पीछे असली मंशा क्या है।

अतीक अहमद तो मारा गया, लेकिन उसके साथ जुड़ा माफिया का टैग डॉन की बेगम शाइस्ता के साथ जुड़ गया. अब तो पुलिस की एफआईआर में भी शाइस्ता को माफिया मान लिया गया है यानी पुलिस की रिकॉर्ड में शाइस्ता का नाम अब बतौर माफिया दर्ज हो गया है। 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन अभी भी फरार है। अतीक मारा गया, अशरफ मारा गया व असद मारा गया, लेकिन शाइस्ता सवाल बनकर यूपी पुलिस को चिढ़ा रही है।

यूपी पुलिस हाथ धोकर उसके पीछे पड़ी है लेकिन शाइस्ता का कहीं कोई अता-पता नहीं. शाइस्ता यूपी पुलिस के लिए कितना ब़ड़ा खतरा है। ये आप इस एफआईआर से समझ सकते हैं।

पुलिस ने अपनी तहरीर में लिखा है कि माफिया अपराधी शाइस्ता परवीन और उनके शूटरों को छिपने छिपाने में अतिन जफर के द्वारा सहयोग किया जा रहा था। शाइस्ता के लिए प्रयागराज पुलिस ने माफिया शब्द का इस्तेमाल किया है यानी माफिया अतीक की हत्या के बाद उसकी बेगम अब पुलिस की नजर में माफिया है। वो माफिया ही नहीं यूपी पुलिस की निगाह में मोस्ट वांटेड भी है क्योंकि यूपी पुलिस को पता है- अतीक के बाद शाइस्ता ने गैंग की कमान अपने हाथों में ले ली है। अतीक की तमाम जायदाद पर भी शाइस्ता धीरे-धीरे कब्जा करने में लगी है. अतीक के मददगार बिल्डर या नेता अब सीधे शाइस्ता के संपर्क में हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय