Wednesday, May 8, 2024

तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर योगी के मंत्री कपिल देव अग्रवाल का किया गया स्वागत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर।पिछले दिनों राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में हुए विधानसभा चुनाव 2023 में राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर देश भर में भाजपाइयों के द्वारा खुशियां मनाई जा रही है । जिसके चलते जनपद मुजफ्फरनगर में भी तीन राज्यों में जीत की खुशियां मनाई जा रही है।

जनपद मुजफ्फरनगर में मेरठ रोड स्थित भाजपा के वरिष्ठ नेता कुंज बिहारी अग्रवाल के आवास पर एक स्वागत समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार में लगे उत्तर प्रदेश सरकार में व्यावसायिक शिक्षा में कौशल विकास विभाग के स्वतंत्रता पर बाहर राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल और पुरकाजी से भाजपा के पूर्व विधायक प्रमोद ऊंटवाल की भी ड्यूटी लगाई गई थी बताया जा रहा है कि जिन विधानसभा क्षेत्र में मुजफ्फरनगर के इन दोनों नेताओं की ड्यूटी लगी थी वह सभी सीटे भाजपा ने जीती है जिसके चलते योगी के मंत्री कपिल देव अग्रवाल का बुके देकर स्वागत किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए जुट जाने का आवाहन किया गया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया गया

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय