Saturday, May 18, 2024

झांसी में शराब के नशे में काल बने छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या,गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम निगौनी खैरा में रविवार की देर रात शराब के नशे में झगड़ा होने पर छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर में टाइल्स मार कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

बरुआसागर के ग्राम निगौना खैरा निवासी सोनू (24) का अपने छोटे भाई मोनू (20) से रविवार की रात को किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान गांव में ही स्कूल के पास गुस्से में मोनू ने टाइल्स उठा कर बड़े भाई के सिर में मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उम्मीद के विपरीत भाई की मृत्यु हो जाने पर मोनू सदमे में आ गया और घटना को अंजाम देने के बाद मौके पर ही बैठा रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोनू ने झगड़े में बड़े भाई की मौत हो जाने की सूचना फोन पर अपनी मां को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मां संता ने बताया कि दोनों भाई दिल्ली में रह कर मजदूरी करते थे। शुक्रवार को ही वे वापस अपने घर आए थे। दोनों की अभी शादी नहीं हुई थी।

गांव में आने के बाद आए दिन शराब पीकर आपस में झगड़ा करते रहते थे। रविवार को उनके बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ, इसकी उसे जानकारी नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस द्वारा हत्यारोपी से पूछताछ की जा रही है।

इस सम्बंध में को टहरौली अजय श्रोतीय ने बताया कि मामला अभी तक छोटे से विवाद का ही सामने आया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय