Friday, May 10, 2024

रायबरेली में छोटे भाई ने कर दी बड़े भाई की हत्या,गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली के मिल एरिया इलाके में रिश्तों को तार तार करने वाला मामला सामने आया है, जब छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों से शनिवार को मिली जानकारी के अनुसार मिल एरिया थाना क्षेत्र के अमावा खास गांव निवासी प्रदीप और प्रमोद सगे भाई हैं। यह परिवार आम तौर पर चंडीगढ़ में रहता है। मिली जानकारी के अनुसार परिवार ने गांव में भी घर बनवा रखा है। दोनों भाई गांव में ही एक विवाह में शामिल होने आए थे। शुक्रवार को किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इस दौरान प्रदीप ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर भाई बड़े भाई प्रमोद पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान वह जान बचाने की गुहार लगाता रहा लेकिन हमलावरों ने एक नहीं सुनी और उसके बाद आरोपी भाई अपने परिवार के साथ घर मे ताला बंद कर बाहर चला गया।

 

जब वह बाहर जा रहा था तो मुहल्ले के लोगो को किसी अनहोनी की आशंका हुई और प्रदीप से उसके भाई के बारे में पूछताछ की लेकिन हड़बड़ी में उसने कोई जवाब नहीं दिया। काफी देर बाद आशंकित मुहल्ले के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। शुक्रवार की रात को ही सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर घटना की पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के बाद आरोपी भाई मौके से भाग गया, जिसे आज सुबह करीब 7 बजे पुलिस ने पड़ोस के अमेठी जिले के एक ढाबे से गिरफ्तार कर लिया गया।

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी का कहना था कि उसके भाई ने उसके व उसके परिवार पर तंत्र मंत्र और भूत प्रेत छुड़वाए थे, जिससे वह बहुत परेशान था और उसके पिता के फंड के सारे पैसे भी हड़प लिए थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय