Saturday, April 27, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में अधूरे हाइवे पर टोल वसूली को लेकर भाकियू का हंगामा, जागाहेड़ी में बनाया गया है टोल प्लाजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पानीपत-खटीमा हाईवे पर जागाहेड़ी में शुरू किए गए टोल पर पहले ही दिन हंगामा हुआ। भाकियू कार्यकर्ताओं ने हाईवे पूरा करने की मांग करते हुए टोल फ्री करा दिया। ऐलान किया कि जब तक किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं होगा टोल नहीं चलने दिया जाएगा।

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने शामली से मुजफ्फरनगर के बीच जागाहेड़ी में टोल प्लाजा बनाया है। बुधवार तड़के यहां शुल्क वसूली शुरू कर दी गई। सुबह करीब आठ बजे क्षेत्र के लोग टोल पर एकत्र हो गए। प्रधान भाकियू नेता मान सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और टोल फ्री करा दिया। भाकियू कार्यकर्ताओं का कहना था कि हाईवे का दूसरा चरण अधूरा है। टोल के पास ही फ्लाईओवर का निर्माण नहीं हुआ। बालिकाओं के इंटर कॉलेज तक जाने के लिए सर्विस रोड भी नहीं बनी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि पीनना में किसान धरने पर बैठे हुए हैं, लेकिन अभी तक समस्याओं का समाधान नहीं हुआ। कार्यकर्ता काफी देर तक प्लाजा के कार्यालय में ही जमे रहे। कर्मचारियों को चेतावनी दी कि जब तक एनएचएआई के अधिकारी मौके पर पहुंचकर किसानों से बातचीत नहीं करते, टोल नहीं चलने दिया जाएगा।

भाकियू जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा ने कहा कि किसानों की समस्याओं का समाधान होना चाहिए। एनएचएआई बागपत के परियोजना निदेशक नरेंद्र सिंह का कहना है कि सार्वजनिक सूचना जारी की गई थी। जागाहेड़ी में ग्रामीणों से बात करने के लिए एसडीएम परमानंद झा पहुंचे।

प्रधान मान सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने निर्माण कार्य पूरा होने तक टोल बंद रखने की बात कही। इसके बाद प्रशासन की टीम वापस लौट गई। ग्रामीणों ने कहा कि पीनना से रामपुर तिराहे तक फ्लाईओवर के बीच हाईटेंशन लाइन अभी तक नहीं हटी है। इस संबंध में एनएचएआई के परियोजना निदेशक नरेंद्र सिंह ने बताया कि किसानों से बात की जा रही है। पूरे मामले की जानकारी ली गई है। जल्द ही कोई न कोई समाधान निकाला जाएगा।

बाद में भाकियू प्रदेश महासचिव धीरेन्द्र लाटियान ने बताया कि 23 जनवरी को टोल प्लाजा पर बड़ी पंचायत की जायेगी जिसमे राकेश टिकैत भी मौजूद रहेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय