Friday, June 14, 2024

आपका हर वोट लोकतंत्र और संविधान की रक्षा करेगा : राहुल गांधी

वाराणसी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को यूपी दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने वाराणसी में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा से देश को मुक्ति मिलेगी, देश के सच्चे-अच्छे दिन आने वाले हैं। फटाफट-फटाफट।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद गुड बाय भाजपा, गुड बाय नरेंद्र मोदी, टाटा। हिंदुस्तान के सभी गरीब परिवारों की लिस्ट बनेगी, हर परिवार में से एक महिला का नाम चुना जाएगा, 5 जुलाई को आप अपना बैंक अकाउंट देखोगे तो इंडिया गठबंधन की सरकार ने खटाक से 8,500 रुपए डाले होंगे। उन्होंने कहा कि एक तरफ अंधे निजीकरण को हथियार बनाकर सरकारी नौकरियां खत्म की जा रही हैं, जो बैकडोर से आरक्षण खत्म करने का रास्ता है। दूसरी तरफ एक ऐसी व्यवस्था बनाई जा रही है, जिसमें भयंकर अत्याचार झेल रहे दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों और गरीब सामान्य वर्ग को न्याय के लिए तरसाया जा रहा है।

 

 

इस चुनाव में आपका हर वोट सिर्फ सांसद ही नहीं चुनेगा बल्कि लोकतंत्र और संविधान की रक्षा भी करेगा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोग डबल ताकत हो गए हैं, वो डबल जीरो हो गए हैं। जो कहते थे कि हम डबल इंजन की सरकार हैं, उन्होंने यहां के लोगों के साथ धोखा करने का काम किया है। डबल इंजन का यहां धुआं निकलता दिखाई दे रहा है।

 

 

जो नारी सम्मान की बात कर रहे थे, वो कुछ-कुछ याद दिला रहे थे। लेकिन, प्रधान सांसद ये भूल गए कि बीएचयू में जो बेटियों के साथ घटना हुई थी, वो सब भाजपा के लोग थे। उन्होंने कहा कि जो 400 पार का नारा लगा रहे थे, उनको डर सता रहा है 400 हार का। इस बार देश की 140 करोड़ जनता इनको 140 सीट के लिए भी तरसा देगी। ना निवेश आया, ना कारखाने लगे, आज 10 साल बाद जब पीछे मुड़कर देखते हैं तो ये दीवाली का रॉकेट भी नहीं बना पाए। बनारस वाले जानते होंगे वो सुतली का बम भी नहीं बना पाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय