Saturday, July 27, 2024

तेलंगाना के डिप्टी सीएम के आवास प्रजा भवन को बम से उड़ाने की धमकी

हैदराबाद। तेलंगाना के ज्योतिराव फुले प्रजा भवन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह भवन तेलंगाना के डिप्टी सीएम मल्लू भट्टी विक्रमार्क का आवास है। एक अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर बताया कि प्रजा भवन में बम रखा गया है, जो कभी भी फट सकता है। इसके बाद पुलिस टीमों ने बेगमपेट क्षेत्र में प्रजा भवन, पूर्व में प्रगति भवन में तलाशी अभियान शुरू किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बम डिस्पोजल स्क्वायड, डॉग स्क्वायड और ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के आपदा प्रतिक्रिया बल समेत विशेष पुलिस दलों को कार्रवाई में लगाया गया। हालांकि, तलाशी के दौरान पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। फिलहाल, जांच की जा रही है। प्रजा भवन नवंबर तक तेलंगाना के मुख्यमंत्री का आधिकारिक निवास था, जब भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सत्ता में थी।

 

 

कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद, यह भवन डिप्टी सीएम मल्लू भट्टी विक्रमार्क का आधिकारिक निवास हो गया। कांग्रेस सरकार भी परिसर के एक हिस्से का उपयोग लोगों से याचिकाएं प्राप्त करने के लिए कर रही है। इस घटना पर राज्य मंत्री सीथक्का ने प्रतिक्रिया दी है।

 

उन्होंने कहा कि कई लोग अपनी समस्याओं के बारे में याचिका लेकर प्रजा भवन आते हैं। सभी को परिसर में प्रवेश करने की अनुमति दी जा रही है। उन्हें किसी पर शक नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय