Thursday, June 6, 2024

आनन्दपुरी में पुलिस ने छापा मारकर पकड़ी तीन महिलाएं व एक युवक, सैक्स रैकेट चलाने का आरोप

मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मौहल्ला आनन्दपुरी की गली नं 2 में पुलिस ने छापेमारी की। गुप्त सूचना के आधार पर मौके पर तीन महिलाएं भी पकड़ी गई है, जबकि गैर समुदाय का एक युवक भी पकड़ा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से सैक्स रैकेट चलाने की शिकायतें मिल रही थी। जानकारी के अनुसार एक युवक ने मंगलवार को पुलिस को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मौहल्ला आनंदपुरी में गलत कार्य होने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन महिलाओं व एक युवक को हिरासत में ले लिया।

 

 

पुलिस के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आनंदपुरी में रहने वाले युवक ने अपने पडोस के एक मकान में गलत कार्य होने की सूचना दी। डायल 112 पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताए गए मकान में मकान मालिक महिला के अलावा दो महिलाएं व गैर समुदाय का जहांगीर पटटी निवासी आरिफ मौजूद मिला। जिन्होंने पुलिस को बताया कि वह मकान मालिक महिला के पास कमेटी के पैसे जमा करने आए थे। डायल 112 टीम उन्हें थाने ले गई।

 

थाना पुलिस का कहना था कि सूचना देने वाले युवक ने मकान मालिक महिला से मनमुटाव के कारण पुलिस को गलत सूचना दी थी। थाने लाई गई महिला व युवक को आपस में विवाद करते हुए पकड़ा गया था। इसी के चलते तीनों का शांति भंग करने की आशंका में चालान किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय