Sunday, June 23, 2024

गाजियाबाद में सीए के छात्र ने अपने अपहरण का नाटक कर मांगी पांच लाख की फिरौती, ऐसे खुली पोल

गाजियाबाद। शेयर बाजार में निवेश के लिए दादा से एक लाख रुपए की रकम खोने की बात छुपाने के लिए छात्र ने अपहरण का नाटक रच डाला। अपने अपहरण का नाटक कर उसने परिजनों से पांच लाख की फिरौती मांगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला जिले के रजापुर गांव से जुडा हुआ है। जहां पर सीए के छात्र अभिषेक ने खुद के अपहरण का नाटक रच डाला। शेयर बाजार में निवेश के लिए दादा से ली गई रकम खो जाने की बात छिपाने के लिए उसने एसएमएस करके अपने राजमिस्त्री पिता अरूण से साढ़े पांच लाख की फिरौती मांगी। मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर पुलिस उसके पास पहुंची तो वह दिल्ली के होटल में मिला।

 

पुलिस को देखते ही उसके होश उड़ गए। अपनी गलती के लिए माफी मांगने लगा। उसने पुलिस को बताया कि उसने सोचा था कि परिवार के लोग काफी देर तक पुलिस के पास नहीं जाएंगे और रिश्तेदारी में उसकी तलाश करेंगे। अपनी साजिश के तहत कुछ घंटे बाद वह घर चला जाएगा और कहेगा कि जब साढ़े पांच लाख रुपये लेकर कोई नहीं आया तो बदमाश उससे दादा के दिए एक लाख रुपये लेकर भाग गए।

 

उसे लग रहा था कि उसकी बात पर परिवार के लोग यकीन कर लेंगे। उसने बताया कि उसे डर था कि अगर एक लाख रुपये गुम हो जाने की बात बताई तो उसकी डांट पड़ेगी और उसे लापरवाह समझा जाएगा। इसी डर में उसने यह नाटक रचा। पुलिस का कहना है कि इस मामले में उसके पिता की ओर से दर्ज कराया गया अपहरण का मुकदमा खारिज किया जाएगा। अभिषेक पर कार्रवाई जांच के आधार पर तय होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय