Tuesday, June 25, 2024

सपा सरकार में आएगी तो करवाएगी जातीय जनगणना : अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को मध्यप्रदेश में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी सरकार में आयेगी तो जातीय जनगणना करवायेगी।

उन्होंने कहाकि समाजवादी लोग सरकार में आए थे तो ऐसी व्यवस्था थी कि अगर गांव में ट्रांसफॉर्मर फूंक जाता था तो 24 घंटे में नया ट्रांसफॉर्मर उपलब्ध कराने का काम हमलोग करते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह बातें सोमवार को मध्य प्रदेश के सीधी विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही। सीधी विधानसभा में जनसभा में जनता को सम्बोधित करते हुए अखिलेश ने पार्टी उम्मीदवार राम प्रताप सिंह यादव समर्थन में वोट करने की अपील की। सपा अध्यक्ष ने कहा कि जो लोग और दल चुनावी मैदान में हैं, वह अपने लिए चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन राम प्रताप हमारी गरीब जनता के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

वहीं चित्रकूट विधानसभा में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार संजय सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सपा के सत्ता में आने से ही सामाजिक न्याय आएगा। सपा अध्यक्ष ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि इस बार चित्रकूट की विधानसभा के लोग एक नया परिवर्तन और इतिहास बनाने का काम करेंगे, सपा प्रत्याशी संजय सिंह को जिताकर भेजेंगे।

अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बेरोजगारी बढ़ी है, महंगाई बढ़ी है। किसानों को जो सुविधाएं मिलनी चाहिए थी वह नहीं दे पाए हैं। आज भी किसान गरीबी में है। हमें उम्मीद है पिछड़े, दलित, आदिवासी, अल्पसंख्यक भाई सब मिलकर समाजवादियों को जिताएंगे।

उन्होंने कहा कि कोई कल्पना कर सकता है भारत इतना बड़ा देश है 140 करोड़ आबादी का और 5 परसेंट लोगों पर पूरी की पूरी धन दौलत है देश की। मुझे उम्मीद है जब कभी भी समाजवादियों को मौका मिलेगा तो सबसे पहले जातीय जनगणना कराएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय