Wednesday, October 9, 2024

मुज़फ्फरनगर में पटाखों के बंद पड़े गोदामों पर SDM-CO ने की छापेमारी, की गोदाम की जांच

खतौली। दीपावली पर्व पर पटाखों के अवैध भंडारण के चलते पूर्व में हुए हादसों की पुनरावृत्ति रोकने के दृष्टिगत एसडीएम मोनालिसा जौहरी और सीओ रामाशीष यादव ने दलबल के साथ थाना क्षेत्र के गांव केलावड़ा में छापामार कार्यवाही करके बंद पड़े पटाखों के गोदामों का निरीक्षण किया।

इस अवसर पर एसडीएम मोनालिसा जौहरी ने भविष्य में गांव के अंदर अवैध रूप से पटाखों का निर्माण अथवा भंडारण पाए जाने पर सख्त कानूनी कार्यवाही किए जाने की चेतावनी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि बीते वर्ष गांव कैलावडा में पटाखों का अवैध रूप से भंडारण किए जाने के चलते हुए हादसे के चलते मकान के धाराशाही होने के अलावा दो किशोरों की मौत हो गई थी। पुलिस प्रशासन ने पटाखों का निर्माण करने वाले इरशाद और हाशिम के लाइसेंस रद्द करने के साथ ही इनके गोदामों को सील कर दिया था।

पटाखों के अवैध निर्माण और भंडारण के चलते पूर्व में हुए हादसे की पुनरावृत्ति रोकने के दृष्टिगत मंगलवार को एसडीएम मोनालिसा जौहरी व सीओ रामाशीष यादव ने दल बल के साथ गांव केलावड़ा पहुंचकर बंद पड़े पटाखों के गोदामों को खुलवाकर जांच पड़ताल करने के साथ ही पटाखा माफियाओं की गतिविधियों के बारे में ग्रामीणों से जानकारी प्राप्त की।

सीओ रामाशीष यादव ने बताया कि जांच पड़ताल में गोदाम खाली मिले। एसडीएम मोनालिसा जौहरी ने अवैध रूप से पटाखों का निर्माण अथवा भंडारण पाए जाने पर सख्त कार्यवाही किए जाने की चेतावनी दी है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय