Thursday, October 3, 2024

नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने युवक-युवती का लूटा मोबाइल फोन, एक का हुआ चोरी

नोएडा। नोएडा में बाइक सवार बदमाशों का कारनामा जारी है। बदमाशों ने राह चलते एक युवक-युवती का कीमती मोबाइल फोन लूट लिया। वहीं एक युवती का मोबाइल फोन चोरी कर फरार हो गए। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि आदर्श पांडे नामक युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सेक्टर-63 स्थित एक एक्जाम सेंटर के पास से अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन लूट लिया है। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में वंदना सिंह नामक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका कीमती मोबाइल फोन बदमाशों ने सेक्टर-63 के एच-ब्लॉक से चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि दोनों मामले में पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

थाना बिसरख में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है की बाइक सावरा अज्ञात बदमाशों ने उनकी पत्नी का मोबाइल फोन लूट लिया है। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अमित कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने स्काई गार्डन सोसायटी के पास से उसकी पत्नी का कीमती आईफोन लूट लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय