Saturday, July 6, 2024

नोएडा में बुजुर्ग को टक्कर मारने वाली ऑडी कार दिल्ली से हुई बरामद, चालक की तलाश जारी

नोएडा । थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 53 स्थित कंचनजंगा मार्केट के पास रविवार सुबह साढ़े पांच बजे के करीब बेकाबू ऑडी कार की टक्कर से बुजुर्ग की हुई मौत  के मामले में पुलिस ने आज दोपहर बाद दिल्ली से घटना को कारित करने वाली ऑडी कार को बरामद कर लिया है। पुलिस अधिकारियों को दावा है कि जल्द ही कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल वह फरार है।
पुलिस उपायुक्त विद्यासागर मिश्रा  ने बताया कि जिस समय कार ने बुजुर्ग को टक्कर मारी उसकी स्पीड सौ किलोमीटर प्रतिघंटा के आसपास थी। उन्होंने बताया कि ऑडी कर को बरामद करने के लिए पुलिस की सात टीमें लगाई गई थी।
पुलिस टीमों ने विभिन्न जगहों पर लगे 150 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तथा काफी मशक्कत के बाद आज दिल्ली से घटना में शामिल कार को बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि कार का नंबर एचआर- 26- डीके 5097 है।
यह कार दिल्ली के एक पार्किंग से बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन कर की गति  ज्यादा होने के कारण कार का नंबर सीसीटीवी कैमरे में ठीक से कैद नहीं हो पाई थी। एक से दो अंक ही फुटेज में दिख रहा था। टक्कर मारने के बाद कार कंचनजंगा मार्केट से कहां-कहा गई पुलिस फुटेज के माध्यम से ही उसका पीछा की। हादसे में घायल हुए बुजुर्ग का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। वह आकाशवाणी के सेवानिवृत्ति कर्मचारी थे। मृतक के बेटे ने सेक्टर-24 थाने में अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बुजुर्ग हवा में लहराते हुए करीब दस मीटर दूर जाकर गिरे थे।
करीब दो मिनट का हादसे का वीडियो सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ था। पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-53 निवासी प्रदीप कुमार साह ने बताया था कि वर्तमान में वह परिवार के साथ सेक्टर-53 में रहते हैं। प्रदीप के पिता जनक देव रोजाना की तरफ रविवार को साढ़े पांच बजे टहलते निकले थे। वह टहलने के बाद अक्सर दूध लेकर घर आते थे।
जब वह कंचनजंगा मार्केट स्थित मदर डेयरी से दूध लेकर काफी देर तक नहीं लौटे तो प्रदीप ने उन्हें तलाशना शुरू किया। इसी दौरान प्रदीप ने देखा कि उसके पिता कंचनजंगा मार्केट में ही सड़क के किनारे लहूलुहान हालत में मृत पड़े हुए हैं। स्थानीय लोगों ने शिकायतकर्ता को बताया कि अज्ञात वाहन का चालक जनक देव को टक्कर मारकर फरार हो गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय