Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में दुकानदार से युवकों ने की मारपीट, वीडियो वायरल, जांच के आदेश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक जनरल स्टोर की दुकान में एक ग्राहक मामूली बात को लेकर दुकान कर्मचारी के साथ मारपीट करता नजर आ रहा है।

यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई वही बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इस घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फ़ानन में मामले की जांच शुरू कर दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के शिव चौक की है जहां स्थित अरोरा लैदर जनरल स्टोर की दुकान पर सोमवार को एक ग्राहक ने मामूली बात के चलते दुकान कर्मचारी अमन के साथ मारपीट कर डाली थी, वही यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसके बाद में जहां सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था तो वही वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए इस मामले में आलाधिकारियों ने जांच के बाद कार्यवाही के आदेश दिए है।

इस घटना की जानकारी देते हुए जहां सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शिव चौक पर स्थित एक दुकान पर दुकान के कर्मचारी से एक व्यक्ति द्वारा मारपीट की जा रही है, इस पूरे मामले का संज्ञान पुलिस द्वारा ले लिया गया है एवं इसमें जांच कराई जा रही है और जल्द ही अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

तो वही पीड़ित दुकान कर्मचारी अमन की माने तो मैं यहां दुकान पर नौकरी करता हूं, अभी दुकान पर दो लड़के आए तो मेरे साथ मारपीट की एवं वह टीशर्ट बदलने के लिए आया था तो मैंने कहा कि थोड़ी देर में भैया दुकान पर आएंगे तो बदल लेनाष लेकिन उसने बदमाशी दिखाते हुए दो-तीन थप्पड़ मार दिए, वह मुसलमान लोग थे एवं उन्होंने कैप पहन रखी थी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय