Saturday, May 18, 2024

बागपत के गैंगस्टर 10 हजार के इनामी इंतजार को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना ईकोटेक- 3 पुलिस ने सोमवार की देर रात को एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान 10 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है।
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अनिल कुमार यादव ने बताया कि थाना ईकोटेक -3 पुलिस ने सोमवार की देर रात को चौगानपुर गोल चक्कर के पास से एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान इंतजार पुत्र रमजान निवासी कासिमपुर खेड़ी थाना रमाला जिला बागपत उम्र 46 वर्ष को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब बदमाश को चेकिंग के लिए रोका तो उसने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोली चलाई। गोली उसके पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश ने 12 जुलाई वर्ष 2023 को थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र से एक कैंटर चोरी करके उसे बेच दिया था।
उससे प्राप्त एक लाख रुपए में से बचे हुए 78 हजार रुपए नगद, एक देसी तमंचा, दो मोबाइल फोन तथा चोरी की एक मोटरसाइकिल इसके पास से बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि इस बदमाश पर जनपद बागपत से 10,000 रुपए का इनाम घोषित था। यह जनपद बागपत से गैंगस्टर एक्ट में भी वांछित था। उन्होने बताया कि इस बदमाश पर विभिन्न जनपद मे 15 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। यह लूटपाट और चोरी के लिए कुख्यात है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय