Saturday, May 4, 2024

विवाहिता से सामूहिक बलात्कार कर बनाई अश्लील वीडियो,  3 लाख नकद व 70 तोला सोने के जेवरात हड़पने वाले दुष्कर्मी गिरफ्तार 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के वाजिदपुर गांव में रहने वाली एक विवाहिता को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने तथा उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर महिला से 3 लाख रुपए नगद तथा करीब 70 तोले सोने के जेवरात हड़पने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है।
थाना एक्सप्रेस वे की प्रभारी श्रीमती सरिता मलिक ने बताया कि 3 दिन पूर्व एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दीपक चौहान पुत्र कालू चौहान तथा अभय चौहान पुत्र सूर्या चौहान निवासी ग्राम बाजितपुर ने उसे अपने जाल में फंसा कर एक होटल में ले गए, तथा वहां पर उसको शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया, तथा आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता का  आरोप है कि आरोपियों ने उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार भी किया।
थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाकर तथा उसे धमकी देकर उससे 3 लाख रुपए नगद तथा करीब 70 तोले सोने के जेवरात ले लिया। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज दीपक चौहान तथा अभय चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय