Wednesday, June 26, 2024

खतौली में दुकानदार-किरायेदार में हुआ विवाद, पुलिस ने किरायेदार पक्ष का किया शांति भंग में चालान

खतौली। कस्बे के मोहल्ला काजियान स्थित एक दुकान को लेकर गुरुवार अल सुबह दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। आरोप है कि पुलिस ने एक पक्षीय कार्यवाही करते हुए पीडि़त बताए जा रहे पक्ष के तीन लोगों का शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया।

जानकारी के अनुसार नगर निवासी संजय जैन पुत्र अशोक जैन ने मोहल्ला काजियान स्थित अपनी संपत्ति का सौदा भाजपा नेता प्रॉपर्टी डीलर दो भाईयों के साथ करके इन्हें कब्जा दे दिया। इस संपति के एक हिस्से में बनी दुकान का मोहल्ला सर्राफान निवासी काशिफ पुत्र फिरोज़ बहुत पुराना किराएदार है। बताया गया कि संजय जैन से खरीदी गई संपत्ति को आगे बेचने में किराए की दुकान आड़े आ रही है। आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर बंधुओं ने किराएदार से दुकान खाली ना होती देख बीते शनिवार की रात पुलिस की मूक सहमति  से दुकान का लेंटर बिस्मार कराने के साथ ही इसका दरवाज़ा उखाड़ कर सामान खुर्द बुर्द करा दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि काशिफ कई दिन से थाने के चक्कर लगाकर पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा था। बीते मंगलवार को काशिफ ने एसडीएम अपूर्वा यादव को भी शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई थी।  गुरुवार की अल सुबह काशिफ अपनी क्षतिग्रस्त की गई दुकान की मरम्मत करा रहा था। इस दौरान बीस पच्चीस युवकों के साथ मौके पर पहुंचे प्रॉपर्टी डीलर बंधुओं ने काशिफ द्वारा कराए गए कार्य को पुन बिस्मार करा दिया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर झड़प हुई। झगड़े की सूचना मिलने ही मौके पर पहुंची पुलिस किराएदार पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में लेकर थाने वापस लौट गई। बाद में सीओ यतेंद्र नागर ने भी मौका मुआयना करके किराएदार पक्ष को यथास्थिति बनाए रखने की हिदायत दी।

बताया गया कि पुलिस ने हिरासत में लिए गए किराएदार पक्ष के तीन लोगों का शांतिभंग की धारा में चालान किया है। पुलिस द्वारा की गई एक पक्षीय कार्यवाही से किराएदार पक्ष में नाराजगी है। किराएदार पक्ष ने प्रॉपर्टी डीलर बंधुओं से साज खाकर कार्य करने का आरोप लगाकर इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से किए जाने की बात कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय