Saturday, June 15, 2024

मुजफ्फरनगर: शाहपुर के गांव रसुलपुर जाटान में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने शव पीएम को भेजा, मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव रसुलपुर जाटान में 24 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मृतक के पिता ने गांव के ही एक व्यक्ति के विरुद्ध थाने पर तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

गांव रसुलपुर जाटान निवासी ब्रजपाल पुत्र ओमप्रकाश उपाध्याय ने थाने पर तहरीर दी है कि उसका 24 वर्षीय पुत्र गौरव शुक्रवार की सुबह 9 बजे घर से गांव के बाहर स्थित ट्यूबवेल पर नहाने गया था। लगभग 12.30 बजे जब वह गांव में मिला तो वह बदहवास हालत में था तथा लड़खड़ा रहा था, गौरव ने उन्हें बताया कि वह ट्यूबवेल से नहाने के बाद सामने यशपाल पुत्र बलदेव के लीची के बाग में जाकर बैठ गया था जहाँ पर यशपाल ने उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी। इतना बताने के बाद वह सड़क पर ही गिर गया। जहाँ पर मेरे पुत्र गौरव की मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौत की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक ब्रिजेश शर्मा ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा तथा आरोपी को हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक ब्रिजेश शर्मा का कहना है कि दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय