Wednesday, May 1, 2024

मेरठ में कहासुनी के विवाद में युवक की पीटकर हत्या, गांव में तनाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। एक मकान की तरफ देखने को लेकर हुई कहासुनी में वर्ग विशेष के युवक की पीटकर हत्या कर दी। मारपीट में घायल युवक की मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। जिसके बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

बालैनी में मकान की तरफ देखने से मना करने को लेकर हुई कहासुनी के विवाद में वर्ग विशेष के दो भाईयों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया गया। जिसमें एक युवक की मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उधर, मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पिता-पुत्र सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बालैनी के रहने वाले यामीन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रात गांव का रोहित उनके घर के सामने स्थित परचून की दुकान पर खड़ा था। जो काफी देर से उनके मकान की तरफ देख रहा था। तभी उसका बेटा वहां आ गया, जिसने रोहित को बार-बार मकान की तरफ देखने से मना किया। जिसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई।

आरोप लगाया कि रोहित अंजाम भुगतने की धमकी देकर चला गया और बाद में अपने पिता, भाई, चाचा के साथ लाठी डंडे लेकर उसके घर आया और उसके बेटे दिलाशाद और मोनू पर हमला कर दिया। जिसमें घायलों का बालैनी अस्पताल में उपचार कराया, जहां मोनू की हालत गंभीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया।

बताया कि मोनू की मेरठ के अस्पताल में मौत हो गई। उधर मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव की स्थिति बन गई। जिसके चलते गांव में पुलिसबल तैनात किया गया। इस मामले में थाना प्रभारी साक्षी सिंह का कहना है कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घायल युवक की मौत होने पर मुकदमे में हत्या की धाराएं बढ़ाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय