Sunday, May 19, 2024

हस्तिनापुर में गंगा में डूबने से युवक की मौत, दूसरे को बचाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। हस्तिनापुर क्षेत्र को चांदपुर को जोड़ने वाले भीमकुंड गंगा पुल पर चांदपुर के मोहल्ला कतरा निवासी कुछ युवक गंगा में मछली पकड़ने के लिए आए थे। इनमें से एक युवक अदनान की संदिग्ध परिस्थितियों में गंगा में डूबने से मौत हो गई।

जनपद बिजनौर के चांदपुर तहसील के मोहल्ला कतरा निवासी अदनान अपने दो अन्य दोस्तों के साथ हस्तिनापुर के भीमकुंड गंगा घाट पर मछली पकड़ने के लिए आया था। मछली पकड़ते समय दोस्त मुनव्वर के साथ अचानक गहरे पानी में पहुंच गया, जहां पर वह दोनों डूबने लगे। गंगा किनारे चीख-पुकार मच गई। गंगा किनारे पर प्लेज की खेती करने वाले किसान मौके की ओर दौड़े।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने जैसे-तैसे मुनव्वर को गहरे पानी से समय रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया। परंतु अदनान अधिक गहराई होने की वजह से वहीं पर डूब गया। स्थानीय किसानों ने अदनान को काफी तलाश किया, परंतु वह नहीं मिला। इसके बाद मुनव्वर की मदद से मामले की सूचना हस्तिनापुर और चांदपुर पुलिस के साथ अदनान के परिजनों को दी गई।
सैकड़ों परिजन और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय गोताखोरों की मदद से अदनान की तलाश में गंगा में सर्च अभियान चलाया गया।

करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गंगा में डूबे अदनान को बाहर निकाला गया, जिसे परिजन चांदपुर में निजी चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पीड़ित परिवार ने बताया कि अदनान भीमकुंड गंगा पुल पर इससे पहले कभी मछली पकड़ने के लिए नहीं गया। वह अपने दोस्त के साथ चला गया। उसे तैरना नहीं आता था। उसकी मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय