Sunday, September 29, 2024

भाजपा सरकार में नौजवान निराश, लड़नी होगी व्यवस्था की लड़ाईः जयंत चौधरी

मुजफ्फरनगर। सिसौली क्षेत्र के गांव सावटू में स्टेडियम की सौगात देने पहुंचे रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह का सिसौली रालोद के नगर अध्यक्ष चौधरी उपेंद्र बालियान के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में नौजवान निराश है। उत्तर प्रदेश में इंजीनियरिंग डिग्री रखने वाले युवक जूनियर इंजीनियर भी नहीं बन पा रहे हैं। भर्तियां नहीं की जा रही है। उनकी उम्र निकलती जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के साथ व्यवस्था की लड़ाई लडऩी होगी।

चौधरी जयंत ने कहा कि चालू पेराई सत्र में अभी तक गन्ने का भाव घोषित नहीं किया है। भाजपा नेता हर छोटे से छोटे मामले को हिंदू-मुस्लिम से जोड़ते  है, नौजवानों के सोचने समझने की क्षमता खत्म कर रहे हैं, जो पहले हुआ था आगे नहीं होने देंगे, लड़ाई लंबी है, लेकिन किसान हित में लड़ाई लड़ेंगे।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के युवाओं में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है, आवश्यकता इस बात की है कि  युवाओं की प्रतिभा को निखारने के लिए उन्हें

उचित अवसर प्रदान किए जाएं, जब ग्रामीण अंचल में स्टेडियम जैसी सुविधाओं का निर्माण होगा, तो निश्चित ही ग्रामीण अंचल के बालक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम गौरवान्वित करेंगे और साथ ही इन युवाओं का स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा।

सावटू गांव में जयंत चौधरी की सांसद निधि से स्टेडियम का निर्माण कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ढाई करोड़ रुपये चौधरी जयंंत सिंह देंगे। उन्होंने स्टेडियम के लिए पहली किस्त के रूप में एक करोड़ 15 लाख रुपये दिए हैं। सावटू में स्टेडियम के बनने से क्षेत्र के गांव मुकुंदपुर, ढिढावली, नूनाखेड़ा, कुटबा, कुटबी, दुलेहरा, सिसौली सावटू, हड़ौली, खेड़ी सुडिय़ान, अलावलपुर माजरा, हड़ौली माजरा, मुंडभर, चरोली, अटाली, बुदीना कलां, मोहम्मदपुर मार्डन सालाखेड़ी, अलीपुर कलां गांव के युवाओं को लाभ होगा।

इस अवसर पर रालोद विधायक दल के नेता राजपाल बालियान,मीरापुर विधायक चंदन सिंह चौहान, अमित ठाकरान, कमेटी प्रबंधक डॉ. करणवीर सिंह, सदस्य ओमवीर सिंह, पूर्व चेयरमैन राजेश सहरावत, नीटू चौधरी, मनोज सहरावत आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय