Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुलिस कस्टडी में युवक ने कार का स्टेरिंग घुमाया, चाट दुकानदार समेत कई घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुढ़ाना। कस्बे के बड़ौत रोड पर दिल्ली पुलिस हिरासत से आरोपित ने भागने का प्रयास किया। घटना में कार अनियंत्रित हो गई, जिसकी चपेट में आने से चाट विक्रेता सहित चार लोग घायल हो गए तथा तीन बाइक व रेहड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। दिल्ली पुलिस की ओर से कोतवाली में आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है।

दिल्ली के थाना हरिदास नगर के एएसआई शमशेर सिंह व कांस्टेबल चंदन लाल व टीम के साथ जिला सहारनपुर थाना देवबंद के गांव मुगल खेड़ा निवासी मोहित शर्मा पुत्र प्रेमचंद शर्मा को लेकर बुलेरो कार से वापस दिल्ली जा रहे थे। मोहित शर्मा धोखाधड़ी के मामले में आरोपित है। दिल्ली पुलिस के एएसआई शमशेर सिंह ने बताया कि जब बुढ़ाना के बड़ौत रोड पर पहुंचे तो आरोपित मोहित ने भागने के लिए अचानक कार का स्टेयरिंग एक ओर मोड़ दिया। घटना में कार अनियंत्रित होकर चाट की रेहड़ी से टकरा गई। कार की चपेट में आने से चाट विक्रेता मोहित, निसार, उसकी पत्नी बानो व इंतज़ार घायल हो गए तथा चाट के रेहड़ी के साथ वहां खड़ी तीन बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अचानक हुए हादसे से चीख पुकार मच गई। देखते ही देखते आसपास के सैकड़ों लोग जमा हो गए। घटना की सूचना मिलते ही बुढ़ाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस दिल्ली पुलिस व आरोपित को लेकर कोतवाली आ गई। घायलों को एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। दिल्ली पुलिस के एएसआई शमशेर सिंह की तहरीर पर पुलिस ने मोहित शर्मा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय