Saturday, May 18, 2024

बिजनौर में तेंदुए के हमले में युवक घायल, लोगों में दहशत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में तेंदुए ने एक युवक पर हमला कर दिया। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना नहटौर थाना क्षेत्र के ढकौला गांव की है। संजय (25) अपने खेत में शनिवार देर शाम को पानी देने गया था, तभी तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, तेंदुआ उसे बुरी तरह से जख्मी कर चुका था।

 

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तत्काल घायल संजय को नहटौर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन वहां से उसे बेहतर इलाज के लिए बिजनौर रेफर कर दिया गया।

 

सूचना मिलने के बाद पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए की तलाश के लिए सर्च अभियान शुरू किया। अभी तक तेंदुए के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

 

हालांकि, वन विभाग के अधिकारियों ने ग्रामीणों से सतर्कता बरतने की अपील की है। उन्होंने लोगों से कहा है कि घबराएं नहीं तेंदुए को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

 

लेकिन तेंदुए के हमले से गांव के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। फॉरेस्ट रेंजर हरदेव सिंह ने बताया कि हम घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे, पर अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वो कौन-सा जानवर था। उसकी तलाश के लिए सर्च अभियान तेज कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय