Sunday, May 12, 2024

युवक ने बुर्का पहने लड़की को ‘जय श्रीराम’ बोलने पर दी धमकी, पुलिस कार्रवाई की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु। बेंगलुरु पुलिस से एक व्यक्ति ने उस युवक के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है, जिसने कथित तौर पर बुर्का पहने लड़की और टोपी पहने लड़के को ‘जय श्री राम’ बोलने के लिए धमकी दी थी।

बुर्का पहने लड़की और टोपी पहने युवक को जय श्रीराम का नारा लगाते हुए दिखाने वाला एक वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद एक युवक ने उन्हें सोशल मीडिया पर धमकी दी कि अगर उन्होंने इस पोशाक में जय श्रीराम का नारा लगाने की हिम्मत की तो उन्हें टुकड़ों में काट दिया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में आरोपी  युवक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पहले बुर्का और टोपी उतारो, फिर जो कहना है कहो। ‘राइट विंग गाइज’ नाम से जाने वाले एक सोशल मीडिया यूजर्स ने बाद में बेंगलुरु पुलिस को टैग करते हुए धमकी भरा वीडियो पोस्ट किया और कार्रवाई की मांग की।

पोस्ट में कहा गया है, “कर्नाटक के बेंगलुरु में एक मुस्लिम लड़का टोपी लगाकर और लड़की बुर्का पहनकर खुलेआम ‘जय श्रीराम’ बोलने पर लड़की के टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दे रहा है। क्या हिजाब के राजदूत इस लड़की के बुर्का पहनने और जो मन करे वही नारे लगाने के अधिकार के लिए खड़े होंगे?”

पहले वीडियो में बुर्का पहने लड़की और सिर पर टोपी पहने लड़के को यह कहते हुए सुना जा सकता है – “अरे दिल दिमाग में एक ही नाम, जय श्रीराम, जय श्रीराम।” आरोपी युवक ने अपनी पोस्ट में कहा, “अगर कट्टर मुसलमानों ने तुम्हें देख लिया तो तुम्हें आधा काट दिया जाएगा।”

पुलिस सूत्रों ने बताया कि वे यह पता लगाने के लिए जानकारी जुटा रहे हैं कि क्या यह कोई शरारत थी। फैक्ट चेक स्पेशल विंग ने मामले को उठाया है। आगे की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय