Sunday, September 8, 2024

भाई के साथ छत पर सो रही किशोरी का अगवा कर युवकाें ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

महोबा। जनपद में सदर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को दो युवकों द्वारा एक किशोरी का अगवाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपितों ने रविवार की रात को घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब वह अपने भाई के साथ छत पर सो रही थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ घर के आंगन में सो रहा था। उसकी 15 वर्षीय बेटी अपने भाई के साथ छत पर सो रही थी। रात में गांव के ही दबंग देवसिंह राजपूत और सोनू राजपूत बगल वाले घर से छत पर पहुुंचे और उसकी बेटी को अगवाकर पुराने मकान में ले गये। यहां पर उसके साथ मारपीट करने के साथ गैंगरेप किया। दोनों आरोपितों के परिजनों ने धमकी दी है कि यदि उन्होंने थाने में शिकायत की तो गांव में वे जिंदा नहीं रह पाएंगे। परिवार ने ग्रामीणों की मदद से आरोपित सोनू सिंह को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। बेसूध और चोटिल बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्षेत्राधिकारी दीपक दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर देव सिंह और सोनू सिंह के खिलाफ दुष्कर्म सहित पोक्सो एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आरोपित सोनू सिंह पुलिस की गिरफ्त में है और दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश जा रही है। पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय