Monday, April 29, 2024

शामली में बीच सड़क आपस में भिड़े युवक, जमकर हुई धक्का मुक्की, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर में किसी मामूली बात को लेकर दो दुकानदारों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों दुकानदारों ने एक दूसरे को गाली गलौज करते हुए जमकर धक्का मुक्की की।इसे देख आसपास के लोगों ने दोनों का बीच बचाव करवाया।  वही इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें  पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के फुवारा चौक के पास का बताया जा रहा है। जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  जिसमें 5-6 युवक दिखाई दे रहे हैं। और एक युवक अन्य युवक का गिरेवान पड़कर धक्का मुक्ति करता नजर आ रहा है और अन्य लोग उन दोनों का बीच बचाव करवा रहे हैं। वही मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने चुपके से अपने मोबाइल फोन के कमरे में पूरा घटनाक्रम कैद कर लिया. जोकि अब सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। जबकि उक्त स्थान पर 24 घंटे पुलिस का पहरा रहता है। वहीं सड़क पर  दबंगई करते दिखाई दे रहे यह लोग वही के ही दुकानदार बताई जा रहे हैं।

 

वहीं सीओ सिटी श्याम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि  एक वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है।  जो लोग वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। उनकी पहचान कर आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। खाने में कोई तहरीर यह सूचना प्राप्त नहीं हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय