Tuesday, June 25, 2024

मेरठ में सीसीएसयू में कार सवार युवकों ने की कई राउंड फायरिंग,पुलिस जांच में जुटी

मेरठ। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में देर रात कार सवार युवकों ने कई राउंड फायरिंग कर दी। सूचना पर मेडिकल पुलिस पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी भाग निकले। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। पुलिस ने कुछ युवकों की पहचान भी की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विवि के त्रिमूर्ति चौक पर देर रात कुछ युवक खड़े थे। इसी दौरान बाइक और कार में सवार होकर आए हथियारबंद युवकों में से एक युवक ने हवाई फायरिंग कर दी। इसके बाद चार राउंड तक फायरिंग की गई। इससे विवि परिसर में अफरातफरी मच गई। विवि के गेट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने मेडिकल पुलिस को सूचना दी।

 

कुछ ही देर में मेडिकल पुलिस पहुंची तो यहां मौजूद युवकों में भगदड़ मच गई। हालांकि फायरिंग का आरोपी युवक पहले ही वहां से भाग चुका था। पुलिस ने सुरक्षाकर्मियों से घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की। बताया जाता है कि पिछले कुछ दिन से विवि के दो छात्र गुटों में नोकझोंक चल रही है। इसके चलते दोनों गुट यहां जुटे थे, लेकिन पुलिस आ गई। थाना प्रभारी मेडिकल सूर्यदीप सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की मदद से कुछ आरोपी चिह्नित किए गए हैं। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी। सोमवार को विवि प्रशासन से भी इस बाबत जानकारी की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय