Friday, April 19, 2024

गुरुग्राम में शाहिद कपूर बनना यू ट्यूबर को पड़ा भारी, चलती गाड़ी से उड़ाये नोट, पुलिस ने किया अरेस्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम-हरियाणा के गुरुग्राम में कार से नोट उड़ाते शख्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में कार की डिग्गी में बैठा शख्स चलती गाड़ी में ही नोट उड़ाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस ने इसकी जांच की और एक यूट्यूबर समेत 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स रोड पर चलती गाड़ी से नोट उड़ाने का वीडियो वायरल होने के बाद  पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान तिलक नगर दिल्ली के रहने वाले जोरावर सिंह कलसी और उसके साथी विष्णु गार्डन दिल्ली के रहने वाले गुरप्रीत सिंह उर्फ लक्की के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक यूट्यूबर जोरावर सिंह कलसी ‘फर्जी’ मूवी के डॉयलॉग पर रील बना रहे थे। आरोपी चलती हुई बलेनो कार से नकली नोट उड़ाकर फेंक रहे थे। दरअसल ऐसा ही सीन एक्टर शाहिद कपूर की फर्जी वेब सीरीज में देखने को मिला था। जहां सीन में शाहिद का दोस्त बीच सड़क पर कार से नकली नोटों को उड़ाता दिखता है। जिसके बाद भीड़ नोटों को बटोरने में जुट जाती है। हालांकि फिल्म में शाहिद और उसका दोस्त पुलिस से बचकर निकल जाते हैं।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने 2 मार्च की रात को अपने साथियों के साथ मिलकर यह वीडियो बनाई थी। इस वीडियो में उड़ाए गए नोट बाजार में बिकने वाले बच्चों के खेलने के नोट थे। यह गाड़ी में नोट उड़ा रहे थे जबकि उनके साथी कबीर व हार्दिक दूसरी गाड़ी से इनकी वीडियो बना रहे थे।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उनकी गाड़ी का 6 मार्च को एक्सीडेंट हो गया था जो वर्कशॉप में रिपेयरिंग के लिए खड़ी है।पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें थाने से ही जमानत दे दी है। मामले में शामिल अन्य दो आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके साथ ही वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी को भी जल्दी पुलिस कब्जे में लेगी। देखे वीडियो –

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय