Sunday, September 8, 2024

गोंडा में पच्चीस हजार का इनामी हत्यारोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

गोंडा। जिले में चुनावी रंजिश को लेकर सपा कार्यकर्ता ओम प्रकाश सिंह की दिनदहाड़े घर में घुसकर धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने हत्या के मुख्य इनामी आरोपी उदयभान को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब तक तीन लोगों को जेल भेज चुकी है। दो आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परसपुर थाना के कस्बा राजा टोला में सपा कार्यकर्ता ओम प्रकाश सिंह की भाजपा सभासद उदय भान उर्फ लल्लन सिंह ने अपने तीन बेटे और एक अन्य के साथ मिलकर चार दिन पूर्व दिनदहाड़े बांके से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। घटना के करीब 72 घंटे बाद पुलिस का एक्शन दिखाना शुरू हो गया है। अब तक तीन आरोपियों को पुलिस जेल भेज चुकी है।

 

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि चार दिन पूर्व परसपुर थाना क्षेत्र के कस्बा परसपुर में ओमप्रकाश सिंह नाम के व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इसमें पुलिस ने चंदन सिंह नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अन्य अभियुक्तों की तलाश में कई टीमें लगाई गई थी। मंगलवार की देर रात एक हत्या आरोपी रोहित सिंह को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। इसमें जो मुख्य आरोपी लल्लन सिंह उर्फ उदयभान सिंह के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

 

 

एक सूचना पर जब पुलिस टीम ने मुख्य आरोपी उदय भान की घेराबंदी करने का प्रयास किया गया तो आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्यवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे से एक बाइक अवैध तमंचा और खोखा कारतूस बरामद हुआ है। इसमें जल्द से जल्द चार्जशीट भेज कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा। पीड़ित परिवार की सुरक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय