Tuesday, September 17, 2024

आगरा में खनन माफिया का पीछा करने पर पुलिस टीम पर की फायरिंग, सिपाही समेत दो घायल

आगरा। ताज नगरी आगरा में बेखौफ बालू माफिया द्वारा दुस्साहसिक घटना को अंजाम दे डाला। यहां खेरागढ़ क्षेत्र में खनन कर अवैध बालू लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकड़ने गई पुलिस टीम पर माफियाओं ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग के दो पुलिस कर्मी गोली लगने से घायल हो गए। खनन माफिया व गुर्गे की फायरिंग से पुलिस टीम को जान बचाकर मौके से भागना पड़ा। सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और फायरिंग करने वालों माफियाओं और बदमाशों की तलाश तेज कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह खैरागढ़ के समाध गांव रोड पर सुबह आठ बजे पुलिस कर्मियों ने चंबल से बालू का खनन कर अवैध रूप से ट्रैक्टर-ट्रॉली में ले जाने की सूचना पर पहुंची। पुलिस ने बालू लोड दो ट्रैक्टर-ट्रालियों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक वाहन लेकर भागने लगे। पीछा करने पर खनन कारोबारियों ने पुलिस वाहन को टक्कर मार दी। इसके बाद पुलिस टीम पर तोड़फोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान सिपाही अजय समेत दो कर्मियों को गोली जा लगी और वे घायल हो गए। गोली सिपाही अजय के कान के पास लगी है। इस दौरान खनन माफियाओं के गुर्गे की फायरिंग में जान बचाने के लिए पुलिस कर्मी उल्टे पांव वहां से भागने को मजबूर हुए। सूचना पाकर कई थाने से अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया, लेकिन तब तक खनन माफिया के गुर्गे वहां से भाग निकले।

मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने पहुंचकर छानबीन की। पुलिस ने वारदात करने वाले खनन माफियाओं के गुर्गों की तलाश में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला शुरू कर दिया है। वहीं छह टीमों को उनकी धरपकड़ के लिए लगाया है। वहीं घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराते हुए उपचार जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय