Tuesday, September 17, 2024

दरोगा शराब के साथ खाता था खाना, नहीं देता था रुपये, एसपी ने कर दिया सस्पेंड

हरदोई। ढाबे पर वर्दी पहनकर शराब के घूंट के साथ खाना खाने और बाद में रुपये मांगने पर वर्दी का रौब गांठने वाले दरोगा को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है।

पाली थाने में तैनात एसआई मृत्युंजय प्रताप नारायण सिंह की इस हरकत की जांच सीओ (शाहाबाद) अनुज कुमार मिश्रा ने की और उनकी रिपोर्ट पर एसपी ने एक्शन लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी नीरज कुमार जादौन से शिकायत की गई थी कि पाली थाने में तैनात एसआई मृत्युंजय प्रताप नारायण सिंह मुफ्त में ढाबे पर शराब पीने और फिर खाना खा लेते हैं और रुपये मांगने पर वर्दी का रौब गांठने लगते हैं। इस तरह की शिकायत सुनने के बाद एसपी ने सीओ (शाहाबाद) अनुज मिश्रा को जांच सौंपी। उनकी जांच रिपोर्ट आने पर एसपी ने फौरी कार्रवाई करते हुए एसआई मृत्युंजय प्रताप नारायण सिंह को निलंबित कर दिया और उसके बाद की शुरुआती जांच सीओ (लाइन) अंकित मिश्रा को सौंपते हुए उनसे 7 दिनों में रिपोर्ट तलब की है। एसआई की इस हरकत से एक्शन में आए एसपी की कार्रवाई से मातहताें में हड़कम्प मच गया है।

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने कहा कि पुलिस महकमे का अधिकारी हो या कर्मचारी, उसे अपने कर्तव्यों और दायित्वों का पूरा ध्यान रखना होगा, इसमें कोई उदासीनता और शिथिलता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर कोई अनुचित कार्य करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय