Sunday, May 19, 2024

पुलिस मुठभेड़ में धरा गया 10 हजार का इनामी, छपार क्षेत्र में हुई मुठभेड़, पैर में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। छपार थाना पुलिस ने रविवार देर रात बढेड़ी चौराहे पर चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में दस हजार के इनामी बदमाश को धर दबोचा। मुठभेड़ में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से संदिग्ध बाइक और तमंचा-कारतूस बरामद किए गए हैं।

छपार थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्यपाल सिंह रविवार देर रात टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। पुलिस के अनुसार, देर रात जब पुलिस टीम बढेड़ी चौराहे पर पहुंची, उसी समय संदिग्ध बाइक पर सवार एक युवक वहां पहुंचा, जिसे पुलिस ने चेकिंग के इरादे से रोकने का प्रयास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी दौरान युवक ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी, जिससे चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी गोली लगने से बाल बाल बच गए।

इसके बाद बदमाश बाइक लेकर दतियाना मार्ग की तरफ फरार हो गया, जिस पर पुलिस टीम ने दतियाना मार्ग पर घेराबंदी करते हुए युवक की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए।

इसी दौरान पुलिस टीम को देख बदमाश ने फायरिंग करते हुए बाइक छोड़कर भागने का भी प्रयास किया, लेकिन जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली जा लगी और वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार  कर लिया, जिसके पास से संदिग्ध बाइक के साथ ही एक तमंचा-कारतूस भी बरामद किया गया।

इंस्पेक्टर छपार सत्यपाल सिंह ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान मुरादाबाद जनपद के भोजपुरा थाना क्षेत्र के गांव भोपुर निवासी आजाद उर्फ भोंगा उर्फ आबेखान के रूप में हुई है। उक्त बदमाश पर दस हजार का इनाम पुलिस द्वारा घोषित किया जा चुका था और उसके खिलाफ विभिन्न थानों में लूट, डकैती और नकबजनी समेत अन्य मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश को कड़ी सुरक्षा के बीच उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय