Monday, May 20, 2024

केंद्रीय उड्डयन मंत्री सिंधिया ने अहमदाबाद-अयोध्या के बीच पहली फ्लाइट को दिखाई हरी झंडी,की बड़ी घोषणा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। बजट एयरलाइन इंडिगो की अहमदाबाद और अयोध्या के बीच पहली त्रि-साप्ताहिक उड़ान सेवा की शुरुआत हो गई है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के साथ अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने गुरुवार को इस उड़ान को हरी झंडी दिखाई।

अयोध्या से अहमदाबाद के बीच इंडिगो एयरलाइन की उड़ान सेवा को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि प्रभु श्रीराम की अनंत कृपा एवं प्रधानमंत्री के दृढ़ संकल्प के कारण अयोध्या को महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा मिलने के साथ नई विमान सेवाओं की शुरुआत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद और अयोध्या के बीच इंडिगो एयरलाइन की सीधी उड़ान से न सिर्फ पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा, बल्कि रोजगार सृजन और आर्थिक विकास को भी बल मिलेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिंधिया ने बताया कि बहुत जल्द उत्तर प्रदेश के अलीगढ़, आजमगढ़, श्रावस्ती, चित्रकूट और मुरादाबाद में एक महीने के अंदर 5 नए हवाई अड्डे लोकार्पण होगा। सिंधिया ने कहा कि जेवर में अंतरराष्ट्रीय स्तर का विमानतल बनने जा रहा है। उन्होंने कहा कि मेरठ, म्योरपुर और सरसावा में भी आने वाले दिनों में हवाई अड्डे को संचालित किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय