Saturday, May 18, 2024

नोएडा में 11 थानाध्यक्षों का तबादला,देखें किसको कहा मिली तैनाती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह ने कानून व्यवस्था को चाक चौबंद करने की नीयत से 11 थानाध्यक्षों का तबादला किया है।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि निरीक्षक अरविंद कुमार को पुलिस लाइन से थाना बिसरख का प्रभारी  तैनात किया गया है। निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह को थाना सेक्टर- 63 का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। उन्होंने बताया कि निरीक्षक अमरेश कुमार को थाना बादलपुर का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। उन्होंने बताया कि निरीक्षक श्रीमती सरिता सिंह को थाना ईकोटेक -3 का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। उन्होंने बताया कि मुनेंद्र सिंह को पुलिस लाइन से थाना बीटा- दो के प्रभारी निरीक्षक के रूप में तैनात किया गया है।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडे को थाना कासना का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। उन्होंने बताया कि निरीक्षक राघवेंद्र सिंह को थाना रबपुरा का प्रभारी बनाया गया है। निरीक्षक सुबोध कुमार को पुलिस लाइन से थाना सेक्टर- 126 के प्रभारी निरीक्षक के पद पर तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि निराशा राम प्रकाश को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक थाना सेक्टर- 49 बनाया गया है।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि निरीक्षक श्रीमती किरण राज सिंह को निरीक्षक महिला थाना बनाया गया है। उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक सुनील कुमार को चौकी प्रभारी जेवर टोल प्लाजा से थानाध्यक्ष जारचा के के पद पर तैनात किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय