Thursday, September 19, 2024

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में 14 सुरक्षाकर्मी की मृत्यु, 21 आतंकवादी मारे गए: सेना

इस्लामाबाद-पाकिस्तान के दक्षिण-पश्चिमी बलूचिस्तान प्रांत में अभियान में 14 सुरक्षाकर्मी और 21 आतंकवादी मारे गए हैं।

पाकिस्तानी सेना ने सोमवार को यह जानकारी दी। पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने कहा कि आतंकवादियों ने बलूचिस्तान में कई जघन्य गतिविधियों को अंजाम देने का प्रयास किया, जिसका उद्देश्य मुख्य रूप से निर्दोष नागरिकों को निशाना बनाकर प्रांत के शांतिपूर्ण माहौल और विकास को बाधित करना था। आईएसपीआर की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि आतंकवादियों ने बलूचिस्तान के विभिन्न इलाकों, खासकर मूसा खेल, कलात और लास बेला जिलों में हमले किए हैं, जिसमें कई लोग मारे गए और घायल हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आईएसपीआर के अनुसार आतंकवादियों ने मूसा खेल जिले में एक बस को रोका और बलूचिस्तान में काम कर रहे निर्दोष नागरिकों को निशाना बनाया, जिसमें 23 यात्री मारे गए। इसके बाद की गई निकासी कार्रवाई में सुरक्षा बलों और कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने 21 आतंकवादियों को मार गिराया। हालांकि, अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के दस जवान और कानून प्रवर्तन एजेंसियों के चार कर्मियों की भी जान चली गई।

आईएसपीआर ने कहा कि निकासी अभियान चलाए जा रहे हैं और निर्दोष नागरिकों को निशाना बनाकर किए गए जघन्य कृत्यों के अपराधियों और सुविधाकर्ताओं को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।

पाकिस्तानी सेना ने कहा कि पाकिस्तान के सुरक्षा बल और कानून प्रवर्तन एजेंसियां ​​बलूचिस्तान की शांति, स्थिरता और प्रगति को बाधित करने के प्रयासों को विफल करने के लिए दृढ़ संकल्प हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय