Friday, September 20, 2024

एनसीआर से बाइक चोरी कर हमीरपुर जिले में बेचने वाले 3 चोरों से 14 दो पहिया वाहन बरामद

नोएडा। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र से मोटर साइकिल चोरी कर उप्र. के  जनपद हमीरपुर में बेचने वाले एक गिरोह के तीन शातिर बदमाशों को  थाना सेक्टर-49 पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से विभिन्न जगहों से चोरी की हुई 14 दो पहिया वाहन तथा असलहा बरामद किया है। इस गैंग के अन्य सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रामबदन सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-49 पुलिस ने नोएडा व दिल्ली से मोटर साइकिल चोरी कर हमीरपुर जनपद में ले जाकर बेचने वाले गिरोह के 3 वाहन चोर आकाश सिंह पुत्र मनमोहन सिंह, हरिमोहन पुत्र जंगबहादुर तथा सुमित नारायण उर्फ बबलू पुत्र शर्मा को मेघदूतम पार्क के सामने सेक्टर-50 से गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के कब्जे व निशानदेही पर चोरी की गयी 13 मोटर साईकिले मय एक टीवीएस मोपेड विक्की व एक नाजायज तमंचा .315 बोर मय कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि फरार वांछित अभियुक्त अजय की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

 

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने वाहन चोरी की कई वारदाते करनी स्वीकार की है। अभियुक्त आकाश ने 5वीं तक पढ़ाई कर रखी है। एक साल पहले वह नोएडा सेक्टर-87 में एक एक्सपोर्ट कम्पनी में नौकरी करता था। अभियुक्त हरिमोहन अपने जनपद हमीरपुर में खेतीबाड़ी का काम करता था जिससे ज्यादा कमाई न होने के कारण फरार अभियुक्त अजय के साथ मिलकर ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में पिछले 6 माह से बाइक चोरी कराने व उन्हें लाकर बेचने के काम मे लिप्त हो गया।

 

 

अभियुक्त सुमित नारायण उर्फ बबलू ने 12वीं पास कर रखी है, उसे कश्मीरी गेट बस स्टैन्ड से दोस्ती कर आकाश द्वारा अपने काम में लगाया गया जिसके द्वारा आज एक बाईक चोरी कर ले जाते समय पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान मय चोरी की बाईक के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आकाश के पास से मिलने वाले अवैध तमंचे व कारतूस के बारे में बताया कि तमंचा वह अपनी सुरक्षा व पकड़े जाने पर लोगों को डराने के लिये रखता है। अभियुक्तगण आकाश व हरिमोहन पर लगभग आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमें नोएडा दिल्ली में दर्ज है, अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय