Friday, September 20, 2024

नोएडा में फ्लैट की दसवीं मंजिल से 15 वर्षीय छात्र नीचे गिरा, मौत

नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी में रहने वाले 15 वर्षीय छात्र दसवीं फ्लोर पर स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से संदिग्ध परिस्थितियों में आज नीचे गिर गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। छात्र की मौत से परिवार के साथ ही सोसायटी में रहने वाले लोग शोकाकुल हो गए। पुलिस ने शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पंचशील हाईनेस सोसायटी में रहने वाले अभी कुमार पुत्र दिवाकर उम्र 15 वर्ष आज सुबह को अपने फ्लैट की दसवीं मंजिल की बालकनी से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गया। इस घटना उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस हादसा और आत्महत्या दोनों एंगल को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। घटना के समय युवक के पिता गुजरात में थे। उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है। वहीं छात्र की मौत को लेकर सोसायटी में रहने वाले लोग शोकाकुल हो गए। निवासियों का कहना है कि अभी कुमार शांत स्वभाव का लड़का था। वह सभी का सहयोग करने के लिए तत्पर रहता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय