Friday, September 20, 2024

दीवाली में गिर जाएगी कर्नाटक की कांग्रेस सरकार- भाजपा नेता सीटी रवि

हुबली। कर्नाटक भाजपा के नेता सीटी रवि ने कहा है कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का ‘टाइम फिक्स’ हो गया है। उनके मुताबिक आगामी दीवाली तक सिद्दारमैया सरकार की विदाई तय है। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैं आपको एक बात बता देना चाहता हूं कि दीपावली में प्रदेश की कांग्रेस सरकार धड़ाम से गिर जाएगी। सरकार गिरने का टाइम बॉम्ब फिक्स हो गया है। उन्होंने कहा, “अगली सरकार का अगला मुख्यमंत्री समय आने पर निर्धारित होगा। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने सिद्दारमैया के इस्तीफे के लिए डेडलाइन निर्धारित कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सिद्दारमैया का जाना तय हो गया है। प्रतिस्पर्धा आरंभ हो चुकी है। एक दर्जन से ज्यादा दावेदार हैं। योद्धा संगोली रायण्णा भी साजिश का शिकार हुए थे। मुझे नहीं लगता कि सिद्दारमैया सांगोली रायण्णा हैं। उन्होंने आगे कहा, “यह स्पष्ट है कि इस सिद्दारमैया की सरकार में घोटाले हुए हैं। यह ऐसी सरकार है, जिसमें घोटाले के ही समाचार आते हैं। यह सरकार भ्रष्ट है। भ्रष्टाचार को छिपाना संभव नहीं है। सच्चाई कभी न कभी सामने आ ही जाती है। भ्रष्ट लोगों को लंबे समय तक सत्ता में नहीं रहना चाहिए। हमने आज ईदगाह मैदान में भगवा ध्वज फहराया है। मैं तीस साल पहले यहां लड़ने आया था।

 

 

आज हमने यहां भगवान का झंडा फहराया है, यह हमारी भूमि है। हिंदू धर्म के बिना कोई भारत नहीं है, भारत के बिना कोई हिंदू धर्म नहीं है। बता दें, कर्नाटक में इन दिनों एमयूडीए और वाल्मीकि कॉरपोरेशन घोटाले का मुद्दा गरमाया हुआ है। कोरोना महामारी के दौरान फंड में गड़बड़ी के आरोप लगे हैं। इस कथित घोटाले में जस्टिस जॉन माइकल डी कुन्हा ने सरकार को एक प्राथमिक रिपोर्ट सौंपी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय