Wednesday, May 8, 2024

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्यों सहित सिख समाज से जुड़े 1500 लोगों ने थामा भाजपा का दामन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली और पंजाब में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्यों सहित सिंह सभा एवं अन्य सिख संस्थाओं से जुड़े 1500 महत्वपूर्ण व्यक्तियों ने शनिवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग, राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा और भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने जसमेन सिंह नोनी, हरजीत सिंह पप्पा, रमनदीप सिंह थापर, भूपेंदर सिंह गिन्नी, रमनजोत सिंह मीता, परविंदर सिंह लक्की और मंजीत सिंह औलख सहित दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के 7 सदस्यों एवं सिंह सभा और अन्य सिख संस्थाओं से जुड़े 1500 महत्वपूर्ण व्यक्तियों को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

 

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बयान को याद करते हुए कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस ने सिखों का कत्लेआम किया है और सिख समाज कांग्रेस को कभी भी माफ नहीं करेगा।

 

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सिख समाज के लिए किए गए कामों का जिक्र करते हुए कहा कि भारत का सिख समाज पीएम नरेंद्र मोदी का परिवार है।

 

आपको बता दें कि भाजपा में इतनी बड़ी संख्या में पहली बार जॉइनिंग का कार्यक्रम हुआ है और इसके लिए नई दिल्ली स्थित पार्टी के केंद्रीय कार्यालय विस्तार के सभागार में शनिवार को एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय