Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचला, शामली निवासी पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। तितावी थाना क्षेत्र में धोलरा बस स्टैंड के समीप ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया। ट्रक चालक ने शामली जनपद के बाबरी थाने पहुंचकर पुलिस को खुद हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

शामली जनपद के मोहल्ला पंसारियान निवासी संजय वर्मा अपनी पत्नी ऊषा वर्मा को लेकर मुजफ्फरनगर किसी काम से आए थे। शाम को दोनों बाइक से वापस शामली जा रहे थे। तितावी थाना क्षेत्र में पानीपत-खटीमा मार्ग पर धौलरा बस स्टैंड के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। दंपति बाइक से गिरकर ट्रक के पहिये के नीचे आ गए, जिससे दोनों बुरी तरह कुचल गए और मौके पर उनकी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही तितावी पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि चालक ट्रक लेकर बाबरी थाने पर पहुंच गया और खुद पुलिस को हादसे की जानकारी दी। बाबरी पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर तितावी थाने को जानकारी दी।

पुलिस ने ट्रक चालक को बाबरी थाने पहुंचकर हिरासत में ले लिया । बताया जा रहा है कि दंपति जेल में किसी से मिलाई करने के लिए आए थे, लेकिन पुलिस ने इस संबंध में जानकारी होने से इंकार कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय