Friday, May 17, 2024

पीसीएस परीक्षा को लेकर मुजफ्फरनगर में बनाए गए 17 परीक्षा केंद्र, 14 मई को होगी परीक्षा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश पीसीएस परीक्षा के लिए मुजफ्फरनगर में 17 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं और आगामी 14 मई को मुजफ्फरनगर सहित प्रदेश के कई जिलों में उत्तर प्रदेश पीसीएस परीक्षा होनी है जिसको लेकर आज मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने परीक्षा केंद्रों के पर्यवेक्षकों के साथ मीटिंग कर शासन के दिशा निर्देशों से अवगत कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने सभी केंद्र पर्यवेक्षकों को दिशा निर्देश देते हुए अवगत कराया कि कोई भी विद्यार्थी परीक्षा में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लेकर नहीं जाएगा और पूरी परीक्षा की मॉनिटरिंग वीडियोग्राफी व सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से कराई जाएगी। उत्तर प्रदेश पीसीएस परीक्षा शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराई जाए इस दौरान उन्होंने बताया कि परीक्षा के दौरान दो महिला कॉन्स्टेबल व दो पुरुष कोस्टेबल मौजूद रहेंगे। परीक्षार्थियों की चेकिंग के बाद ही उन्हें प्रवेश दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि पूरी परीक्षा के लिए मुजफ्फरनगर में 17 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। और आगामी 14 मई को वर्ष 2023 की यूपीपीसीएस परीक्षा मुजफ्फरनगर में भी आयोजित की जाएगी। एक पाली में 48 अभ्यर्थी 1 केंद्र पर परीक्षा देंगे। जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने अवगत कराया कि आगामी 10 और 11 मई को बिजनौर से मशाल आएगी जो सहारनपुर जाएगी। उन्होंने कहा कि इसका उद्देश्य आगामी दिनों में होने वाले खेलों के लिए मुजफ्फरनगर के युवाओं को खेलों के प्रति आकर्षित करना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय